Rajasthan news Live : RPSC कॉलेज शिक्षा सहायक आचार्य सामान्य ज्ञान परीक्षा संपन्न

राजस्थान


यहां पढ़े- प्रदेश से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण खबरें



03.30 PM : अजमेर में कॉलेज शिक्षा सहायक आचार्य सामान्य ज्ञान परीक्षा संपन्न
प्रदेश में कॉलेज शिक्षा सहायक आचार्य के सामान्य ज्ञान की परीक्षा संपन्न हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार इसमें राजस्थान की लेटेस्ट जीके सहित आंकड़ों से संबंधित पूछे गए सवाल गए थे। अभ्यर्थियों ने अनुसार प्रश्न पत्र सामान्य था। परीक्षा का आयोजन राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से करवाया गया था।

03.00 PM : जोधपुर में एसओजी की बड़ी कार्रवाई
देश में होने वाली रीट परीक्षा के संबंध में बड़ा अपडेट मिला है। इस मामले में राजस्थान एसओजी ने जोधपुर में एग्जाम में पास करवाने का दावा करने वालो को लिया हिरासत में लिया है। एसओजी ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसओजी के अधिकारी जबर सिंह चारण ने की कार्रवाई को अंजाम दिया है।

03.00 PM : राजस्थान में अगले सप्ताह भी जारी रहेगी बारिश
प्रदेश में मानसून की मेहरबानी जारी है। पूर्वी राजस्थान के कई जिलों में जहां लगातार बारिश हो रही है। वहीं पश्चिमी राजस्थान में भी अच्छी बारिश देखने को मिल रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले सप्ताह भी प्रदेश के कई जिलों में बारिश जारी रहेगी। विभाग ने बुधवार के लिए राजसमंद, उदयपुर, भीलवाड़ा, बाड़मेर और जोधपुर में कहीं कहीं मेघगर्जन के साथ भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है।

10.00 AM लंबे अंतराल के बाद आज मंत्रिपरिषद की ऑफलाइन बैठक
लगभग डेढ़ माह बाद गहलोत कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक आज बुधवार को होगी। बड़ी बात यह है कि लंबे अंतराल के बाद यह बैठक वर्चुअल के बजाए ऑफलाइन होगी। सीएम गहलोत की अध्यक्षता में शाम 4 बजे से शुरू होने वाली इस बैठक में एक दर्जन से भी अधिक मुद्दों पर चर्चा होगी।

9.00 AM सिरोही में बस पलटी, नेशनल हाइवे की घटना

8.00 AM जयपुर में बर्गर के निकला बिच्छू, मामला दर्ज
राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां मालवीय नगर गौरव टावर स्थित फेमस फूड चैन रेस्टोरेंट के बर्गर के अंदर बिच्छू निकलने की घटना का खुलासा हुआ है। पता चला है कि रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गए युवक को जब उसे खाया, तो उसमें बिच्छू होने की बात का खुलासा हुआ। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

Dotasara Viral Video: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का वीडियो वायरल, Sachin Pilot के खिलाफ माना जा रहा बयान



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *