प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 अपने आठवें सीजन में संजोएगा फेशन के नए आयाम

प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 अपने आठवें सीजन में संजोएगा फेशन के नए आयाम

BUSINESS UPDATES TOP NEWS राजस्थान
  • पूरे राजस्थान से लगभग 1500 ज्यादा कंटेस्टेंट्स ने किया रजिस्ट्रेशन
  • एलीट मिस राजस्थान 2021 का होने जा रहा है भव्य आगाज़

जयपुर – #CITYLIVE
मॉडलिंग और ग्लैमर के क्षेत्र में टैलेन्ट को प्लेटफॉर्म देने के उद्देष्य से राजस्थान के प्रख्यात और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 अपने आठवें सीजन के साथ लौट रहा है। इस सीजन से जुडी तैयारियों को साझा करते हुए शनिवार को हवा सड़क स्थित होटल हिलटन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान शो के डायरेक्टर्स रवि झंवर, यशील पंडेल, अनिल भट्टर, जेडी माहेश्वरी, अजित सोनी और डॉ. मौलिक शाह उपस्थित रहे। वहीं एलीट मिस राजस्थान की को-फाउंडर और एक्ट्रेस चार्वी तान्या दत्ता, एलीट मिस राजस्थान 2020 विनर्स ईशा अग्रवाल, दिविजा गंभीर और रिया सैन भी मौजूद रही।
कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए शो के डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि एलीट मिस राजस्थान की विनर्स आज देशभर में अपनी सफलता का परचम लहरा रही है। इस साल भी हम नए चेहरे और कुछ ऐसे ही टैलेंट की तलाश में है। पूरे राजस्थान से गर्ल्स ने इस सौंदर्य प्रतियोगिता में काफी बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया है। जल्द ही ऑडिशन की प्रक्रिया शुरू की जाने वाली है जिसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किए जा चुके है। इस साल 1500 से ज्यादा कंटेस्टेंट्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन किया है।
कोविड आपदा को देखते हुए गौड़ ने बताया कि पिछले साल की तरह इस साल भी एलीट मिस राजस्थान 2021 के आगाज़ के साथ ही सबसे महत्वपूर्ण ध्यान सेफ्टी और सेनिटेशन पर रखा जा रहा है। जहां सरकार के निर्देशों की पालना करते हुए ऑडिशन स्थल पर बायो सिक्योर बबल, कम्पलीट सेनिटाइज़ेशन, नो मास्क नो एंट्री का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसी के सभी ही कंटेस्टेंट्स को मास्क और सेनिटाइज़र के साथ ही ऑडिशन हॉल में एंट्री दी जाएगी।

#fashion #missrajasthan #rajasthanfashion #alietmissrajasthan #fashionworld #rampwalk #citylive #jaipur #fashionmodel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *