दिल्ली-जयपुर हाइवे पर जाने वाले यात्री ध्यान दें, रास्ते में शाम से लगा है 5 किलोमीटर लंबा जाम

राजस्थान


हाइलाइट्स

  • दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे (NH 48) पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम
  • हाइवे पर गड्ढे और किसान आंदोलन का असर
  • बहरोड क्षेत्र में पिछले दो दिन से हो रही बारिश का भी असर
  • शाहजहांपुर-हरियाणा बॉर्डर पर हाइवे सर्विस लाइन में हुए गड्ढे
  • कई किलोमीटर तक लगा लंबा जाम
  • बहरोड से हरसौली कोटकासिम मार्ग पर रूट किया डायवर्ट
  • बहरोड में भी 5 किलोमीटर तक लगा जाम

अलवर। राजस्थान को राजधानी दिल्ली से जोड़ने वाले नेशनल हाइवे-48 शुक्रवार शाम से जाम है। अलवर में दिल्ली-जयपुर रोड पर करीब 5 किलोमीटर से लंबा जाम लगा है। ऐसे में दिल्ली-जयपुर आने-जाने वाले लोगों को भारी मुसीबतों का सामने करना पड़ रहा है। बहरोड थाना क्षेत्र में दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे 48 पर वाहनों जाम में फंसे हुए हैं। कई किलोमीटर लंबा जाम लगने के चलते अब रूट डायवर्ट किया गया है। ऐसे में जयपुर से दिल्ली या दिल्ली से जयपुर आने-जाने वाले लोगों के लिये यह सूचना बेहद खास है। क्यों कि अब भी पिछले कई घंटों से हाइवे पर जाम के हालात है और यात्री जाम में फंसे हुए हैं।
Sriganganagar News: किसानों के लिए धरने पर बैठै बीजेपी नेता, संयुक्त मोर्चा समर्थकों ने मचाया हुड़दंग, मेघवाल के कपड़े फाड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
बहरोड थाना पुलिस और हाइवे पेट्रोलिंग की टीम जाम को खुलवाने में जुटी हुई है। बहरोड से दिल्ली की ओर जाने वाले मार्ग को डायवर्ट किया गया है। बहरोड कस्बे से हाइवे पर 5 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। नेशनल हाइवे 48 पर बड़े-बड़े गड्ढे और किसान आंदोलन की वजह से रूट को डायवर्ट किया गया है।
Rajasthan News: RSS प्रचारक के खिलाफ कांग्रेस ने पारित किया प्रस्ताव, सरकार से शीघ्र गिरफ्तारी की मांग
किसान आंदोलन के चलते लगातार लिंक रोड से वाहनों को डायवर्ट किया हुआ है। जिससे सड़क पर गड्ढे हो रहे हैं। बहरोड क्षेत्र में पिछले दो दिन से बारिश भी बड़ी वजह बनी है। इससे सड़क से वाहनों का निकलना मुश्किल हो रहा है। शाहजहांपुर हरियाणा बॉर्डर पर हाइवे की किसानों के आंदोलन की वजह से सर्विस लाइन से वाहनों को निकाला जा रहा है। सर्विस लाइन पर गड्ढे होने से कई किलोमीटर तक लंबा जाम हुआ है।
Sikar News: महज 12 एमएम बारिश के बाद सीकर में ‘सैलाब’, नवलगढ़ रोड का वीडियो वायरल
बहरोड से हरसौली कोटकासिम मार्ग पर रूट डायवर्ट किया हुआ है। बहरोड में 5 किलोमीटर जाम होने से वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।ट्रक चालक समसुदीन ने बताया कि शाम 5 बजे से जाम में फंसे हुए हैं जाम की वजह से चाय-पानी पीने के लिए भी नहीं रुक सकते हैं। और मंहगाई के इस दौर में खड़े-खड़े वाहनों का डीजल-पट्रोल जल रहा है। इससे उन्हें अधिक लागत का खर्च आता है।

नीमराणा एएसपी गुरुशरण राव ने बताया कि हाइवे पर शुक्रवार को वाहनों का जाम लगने के बाद रूट डायवर्ट किया गया है। जाम को खुलवाने के लिए अतीरिक्त पुलिस बहरोड भेजी गई है।

school kab khulegi: राजस्थान में स्कूल खोलने की तैयारी, सुनें- बच्चों के मन की बात



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *