राजस्थान के दो जिलों में शिक्षकों ने की शर्मसार करने वाली हरकत, छात्राओं को दिखाये अश्लील वीडियो

राजस्थान


हाइलाइट्स

  • राजस्थान के फतेहपुर और सूरतगढ में शिक्षकों की सामने आई करतूत
  • छात्रा को मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजे , स्कूल में ही दुष्कर्म का प्रयास , गिरफ्तार
  • गुरु की गरिमा को किया सरेआम कलंकित

सीकर/श्रीगंगानगर
प्रदेश में जहां लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर से ऐसे हैरान करने वले मामले सामने आ रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएं। ताजा मामला राजस्थान के सीकर जिले का है। यहां शिक्षक ने रिश्तों को शर्मसार करने वाली हरकत की है। यहां जिले के फतेहपुर के माध्यमिक स्कूल के एक अध्यापक को दसवीं कक्षा की एक छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा का फोन नंबर आरोपी अध्यापक को ऑनलाइन कक्षा के लिए दिया गया था। लेकिन उसने छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजे।

बेखौफअपराधी ! सीकर में पुलिसकर्मी से मांगी कार की चाबी, नहीं मिली तो मारी गोली

परिजनों ने शिक्षक से मारपीट , पुलिस ने किया गिरफ्तार
उल्लेखनीय है कि इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद छात्रा के परिजन और गांव वाले शनिवार को स्कूल पहुंच गए । साथ ही आरोपी अध्यापक सुरेश कुमार से मारपीट की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया।

पति- पत्नी बनी दो सहेलियों ने ठगे लाखों , पुलिस ने करवाया मेडिकल, तो खुल गई पोल

गंगानगर में फूटा गुस्सा
इधर श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में ऐसा ही मामला सामने आया। यहां भी सरकारी स्कूल के एक अध्यापक की ओर से छात्रा को कथित रूप से मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो दिखाए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय में ताला लगा कर धरना प्रदर्शन किया। अध्यापक मलकीतसिंह पर आरोप है कि उसने 8वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्रा को पाठ्य साम्रगी बांटने के बहाने आपत्तिजनक वीडियो दिखाया। आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले इसकी शिकायत प्रधानाध्यापक को की, लेकिन जब प्रधानाध्यापक की ओर से शिकायत की अनुसनी की, तो ग्रामीणों ने मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया। इसके बाद सूचना पर ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी (सीबीईओ) नरेश रिणवां और सदर थाना प्रभारी पवन कुमार जाब्ते सहित मौके पर पहुंचे। इसके बाद अधिकारियों ने ग्रामीणों को जांच का आश्वासन देकर दोपहर में ताला खुलवाया।

Barmer News : दिल्ली से रवाना हुई विजय मशाल पहुंची जसोल, रेतीली माटी में भी फिर गूंजी 1971 की वीरगाथा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *