उपचुनाव से पहले कटारिया का बयान बना बीजेपी की मुसीबत, राजपूत समाज में भारी रोष, पोस्टर पर स्याही पोती

राजस्थान


हाइलाइट्स:

  • उपचुनाव से पहले कटारिया का प्रताप पर बयान बना मुसीबत
  • राजपूत समाज के युवाओं ने भाजपा मुख्यालय के बाहर कटारिया के पोस्टर पर कालिख पोती
  • समाज ने दी राजसमंद में महापंचायत करने की चेतावनी
  • कहा- समाज से कहेंगे बीजेपी को तीनों सीटों पर सबक सिखाएं

जयपुर
जहां प्रदेश में उपचुनाव को लेकर चार दिन ही बचे हैं। वहीं इसी बीच राजस्थान बीजेपी के लिए अब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का महाराणा प्रताप को लेकर दिया बयान मुसीबत बनता नजर आ रहा है। कटारिया के खिलाफ अब करणी सेना सहित कई राजपूत संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है। राजसमंद में दीप्ति किरण माहेश्वरी की सभा को संबोधित करने के दौरान कटारिया के महाराणा प्रताप के बयान को लेकर समाज के लोगों का मंगलवार को दिनभर रोष दिखा। मंगलवार को करणी सेना से जुड़े युवाओं ने भाजपा मुख्यालय पर पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं यहां उन्होंने गुलाबचंद कटारिया के होर्डिंग पर स्याही पोत दी।

corona test report rajasthan: राजस्थान में आज 5528 नये कोरोना केस, जयपुर में 989 नये मरीज, 28 की मौत

करणी सेना ने मुख्यालय के बाहर किया विरोध
उल्लेखनीय है कि करणी सेना के जिलाध्यक्ष नारायणसिंह दिवराला की अगुवाई में मंगलवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचकर राजपूत समाज के युवाओं ने नारेबाजी की। वहीं वहां लगे होर्डिंग पर कटारिया की तस्वीर पर युवाओं ने स्याही पोत दी। इसके साथ ही कटारिया और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान करणी सेना के नेता और युवा बेहद आक्रोशित दिखे। साथ ही उन्होंने कटारिया के चेहरे पर कालिख पोतने तक की चेतावनी दे दी।

बारां दंगा: छबड़ा में बवाल के बाद कर्फ्यू जारी, और 48 घंटे बंद रहेगी इंटरनेट सेवा

कटारिया ने मांगी माफी, करणी सेना ने महापंचायत करने की कही बात
आपको बता दें कि अपने बयान पर कटारिया अब समाज के रोष को देखते हुए दो बार माफी मांग चुके हैं। उनका कहना है कि उनका मंतव्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है, लेकिन इसके बावजूद भी अभी भी राजपूत संगठनों का रोष जारी है। श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा है कि महाराणा प्रताप के अपमान के विरोध में गुलाबचंद कटारिया और सतीश पूनियां के खिलाफ राजसंमद में सभा की जाएगी, यहां समाज से कहेंगे कि बीजेपी को तीनों सीटों पर सबक सिखाए।

Video : महाराणा प्रताप पर बीजेपी नेता कटारिया की फिसली जुबान, राजपूत समाज ने मंच पर ही घेरा, मांगी माफी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *