“एक शाम सुर से सुकून के नाम” कार्यक्रम 27 नवम्बर को महाराणा प्रताप ऑडीटोरियम में

बाॅलीवुड गोल्डन एरा के एक से बढ़कर एक सुपरहिट एकल और युगल गीतों से सराबोर होगा

CITYLIVE – जयपुर। बाॅलीवुड के गीतों के चर्चित कार्यक्रम “एक शाम सुर से सुकून के नाम” का सातवां सीजन इस बार 27 नवम्बर को शाम 6.00 बजे महाराणा प्रताप ऑडीटोरियम में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम के संयोजक और छाबड़ाज रेस्त्रां एवं टेकअवे के फाउन्डर धर्मेन्द्र छाबड़ा ने बताया कि इस कार्यक्रम में शहर के कई प्रतिष्ठित शौकिया गायक-गायिकाएं प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम बाॅलीवुड गोल्डन एरा के एक से बढ़कर एक सुपरहिट एकल और युगल गीतों से सराबोर होगा। छाबड़ा ने बताया कि जीवन में मधुर मधुर दिलकश संगीत हो तो यकीनन व्यक्ति सुकून और तनावमुक्त महसूस करता है। इसी विचार को ध्यान में रखते हुए हर साल ये कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।

अमर मकवाना एवम जे के पंवार होंगे म्यूज़िक अरेन्जर

फिल्म जिंदगी तेरे नाम में बैकग्राउन्ड म्यूज़िक तथा काॅट बिटवीन कलर्स फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर अमर मकवाना के साथ जे के पंवार इस कार्यक्रम के म्यूज़िक अरेन्जर होंगे। उनके साथ बाॅलीवुड के मशहूर वाॅयलिन वादक संजीव राव सहित 7 नामी संगतकार विभिन्न वाद्यों पर कलाकारों की संगत करेंगे।

“एक शाम सुर से सुकून के नाम” कार्यक्रम 27 नवम्बर को महाराणा प्रताप ऑडीटोरियम में

ये कलाकार देंगे प्रस्तुति
कार्यक्रम में धर्मेन्द्र छाबड़ा, रोली अग्रवाल, EHCC की CEO मंजू शर्मा , डाॅ. जीतेन्द्र सिंह मक्कड़ , गीतिका चतुर्वेदी , नीलम शर्मा, डाॅ. वर्षा तन्नु , जे के पंवार , के पी सक्सेना, नूपुर शर्मा , हिमांगी छाबड़ा, डाॅ. अर्पित कल्ला , हर्षवर्धन गीतों को अपनी आवाज़ देंगे।

प्रवेश निःशुल्क निमन्त्रण पत्रों से

कार्यक्रम में प्रवेश निःशुल्क निमन्त्रण पत्रों से होगा। ये निमन्त्रण पत्र छाबड़ाज़ के मालवीय नगर, निर्माण नगर, मानसरोवर और बालाजी मोड़ जगतपुरा आउटलेट्स से पहले आओ पहले पाओ के आधार पर प्राप्त किए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *