काला जठेड़ी से कम नहीं उसकी लिव-इन पार्टनर अनुराधा, सीकर से दिल्ली तक फैली है क्राइम कुंडली

राजस्थान


जयपुर
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इनामी बदमाश काला जठेड़ी उर्फ संदीप को पकड़ लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने राजस्थान की कुख्यात लेडी डॉन अनुराधा को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पता चला है कि लेडी डॉन अनुराधा पिछले 9 महीने से काला जेठड़ी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अनुराधा के खिलाफ फिरौती, अपहरण, हत्या की साजिश जैसे गंभीर मुकदमें दर्ज हैं। राजस्थान पुलिस को कई मामलों में अनुराधा की तलाश थी। वहीं राजस्थान पुलिस ने अनुराधा पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

बेखौफअपराधी ! सीकर में पुलिसकर्मी से मांगी कार की चाबी, नहीं मिली तो मारी गोली

anuradha

आनंदपाल के साथ रखा था अपराध की दुनिया में कदम
आपको बता दें कि राजस्थान के शेखावटी इलाके में लेडी डॉन अनुराधा की खास धाक मानी जाती है। वो लंबे समय तक गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के साथ रही है। लेकिन 2017 में आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद से वो फरार बताई जा रही थी। मिली जानकारी के अनुसार फरारी के दौरान उसकी मुलाकात वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से हुई। बताया जा रहा है कि लॉरेंस विश्नोई की मदद से ही अनुराधा इनामी बदमाश काला जेठड़ी से मिली थी। सूत्रों की माने तो अनुराधा के इशारों पर ही काला जेठड़ी राजस्थान में जबरन उगाही का काम कर रहा था।

annd pal

Sikar News: महज 12 एमएम बारिश के बाद सीकर में ‘सैलाब’, नवलगढ़ रोड का वीडियो वायरल

पिछले साल अगस्त में ही अनुराधा की ओर से व्यापारी को धमकाने की आई थी बात सामने
उल्लेखनीय है कि बीते साल यह खबर सामने आई थी कि आनंदपाल गैंग एक बार फिर सक्रिय हो गई है। इसमें पता चला था कि आनंदपाल के गुर्गे एक बार फिर व्यापारियों से जबरन उगाही करने लगे है। बीते साल 30 अगस्त को इसी क्रम में खबर मिली कि लेडी डॉन अनुराधा ने नागौर के व्यापारी सुनील को वीडियो कॉल पर धमकाया था। पीड़ित का कहना था कि अनुराधा ने वीडियो कॉल पर कहा था वे जो हिसाब -किताब पहले आनंदपाल गैंग से करता था, उसे दोबारा शुरू कर दें। पीड़ित ने पुलिस को इस दौरान बताया था कि उसके घर दो युवक आए थे, उन्होंने ही वीडियो कॉल पर अनुराधा से बात करवाई थी। साथ ही धमकी भरे अंदाज में कहा था कि जैसा उन्होंने कहा वैसा करों, नहीं तो जान से मार देंगे।

श्रीगंगानगर: उग्र हुआ किसान प्रदर्शन, भाजपा नेता के कपड़े फाड़े, भीड़ को खदेड़ते हुए पुलिस ने किया लाठीचार्ज



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *