गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया को मिली राहत , राजस्थान हाइकोर्ट ने दिए जमानत के आदेश

राजस्थान


हाइलाइट्स:

  • गैंगस्टर पपला की गर्लफ्रेंड जिया को राहत
  • हाइकोर्ट ने जिया जमानत पर रिहा करने के दिए आदेश
  • जस्टिस महेंद्र गोयल ने दिए आदेश
  • पपला को शरण देने और फर्जी नाम से आधार कार्ड बनवाने में सहयोग का है आरोप

जयपुर
गैंगस्टर पपला गुर्जर (Gangster papla gurjar ) की गर्लफ्रेंड जिया (jiya ) को राजस्थान हाईकोर्ट (Rajasthan high court) से बड़ी राहत मिली है। आपको बता दें कि राजस्थान पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पपला गुर्जर के पकड़ने के साथ उसकी गर्लफ्रेंड जिया को भी हिरासत में लिया गया था। अब इस मामले में उसे जमानत दे दी गई है। जस्टिस महेंद्र गोयल की कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई करने के बाद यह आदेश जारी किया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 26 मार्च को गैंगस्टर पपला की गर्लफ्रैंड जिया की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई थी। इसके बाद जस्टिस इंद्रजीत सिंह की बैंच ने सुनवाई 6 अप्रेल तक के लिए टाली थी। लिहाजा आज मंगलवार को इस संबंध में सुनवाई हुई। आपको बता दें जिया को पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर पपला को शरण देने और उसके फर्जी नाम से आधार कार्ड बनवाने में सहयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इधर कोर्ट में बताया गया है कि जिया ने ना पपला को भगाने और ना छुड़ाने में कोई सहयोग किया है, लिहाजा इसी आधार पर न्यायालय ने जिया को जमानत दे दी है। कोर्ट में यह भी कहा गया कि पपला से जिया की मुलाकात एक जिम में हुई थी।

बेकाबू कोरोना , संक्रमितों की संख्या पहुंची 2500 के करीब, जयपुर में भी रिकॉर्ड पेशेंट्स 500 के पार

जिया करना चाहती है पपला से शादी
गौरतलब है कि पपला गुर्जर अजमेर जेल में बंद है। वहीं उसकी महिला साथी जिया अब तक अलवर जेल में बंद थी। जेल में बंद रहने के दौरान यह खबर सामने आई थी कि जिया पपला के साथ शादी करना चाहती है। वहीं इस मामले में पपला के पिता का कहना है कि यदि दोनों संघर्ष करना चाहते हैं, तो उन्हें उनकी शादी से कोई ऐतराज नहीं हैं।

फिल्म कर्ज की तर्ज पर ‘मर्डर’, पति की करवा दी स्कॉर्पियो से कुचलवा कर हत्या, पड़ोसी देवर से थे अनैतिक संबंध

अजमेर जेल में पपला ने लगाए आरोप
वहीं कुछ दिनों पूर्व पपला से मिलने के बाद उनके पिता ने आरोप लगाया था कि जेल में पपला के साथ दोहरा व्यवहार किया जा रहा है। उसका स्वास्थ्य परीक्षण नहीं करवाया जा रहा है। उसे चोट लगी होने के बाद भी प्रशासन उसके साथ गलत व्यवहार कर रहा है। पपला के पिता मनोहर लाल का कहना है कि ऐसा पपला ने उन्हें जेल में फोन पर हुई बातचीत के दौरान बताया था। इधऱ इस मामले में अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल ने इस तरह की किसी भी बात को खारिज किया था।

पपला गुर्जर को है जान का खतरा!, पिता ने लगाया आरोप, किए कई चौंकाने वाले खुलासे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *